Video: अर्चना पूरन सिंह लंदन के बाजार में हुईं गुम, बेटे ने शेयर किया पोस्ट- My Mom Lost

अर्चना पूरन सिंह इन दिनों लंदन में हैं. वह अपने बेटों आर्यमान और आयुष्मान सेठी के साथ वेकेशन को एन्जॉय कर रही हैं. आयुष्मान अपने वेकेशन की झलक तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को दिखा रहे हैं. हाल में आयुष्मान ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी मां यानी अर्चना लंदन के एक बाजार में गुम हो गईं थीं. हालांकि बाद में आयुष्मान ने उन्हें खोज निकाला. आयुष्मान ने इसे रिकॉर्ड भी किया और फैंस के साथ शेयर किया है.

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि आयुष्मान सेठी एक भीड़ वाले बाजार में एक रिक्शे की तरफ कैमरा लेकर जाते हैं, जिसके बीच से वह अर्चना पूरन सिंह को दिखाते हैं. वह कहते हैं, “मेरी मां खो गई थी मैंने उन्हें ढूंढ लिया है. लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वह कहां जा रही हैं.” अर्चना बाजार में किसी अंजान की तरह चलने लगती हैं.

आयुष्मान सेठी उनके पीछे-पीछे चलते हुए रिकॉर्ड करते हैं, तभी अर्चना अचानक से पीछे की तरफ मुड़ती हैं और हैरानी वाले रिएक्शन देती हैं और आयुष्मान हंसने लगते हैं. वह अर्चना से पूछते हैं, “आप कहां जा रही हैं.” इस पर अर्चना कहती हैं, “मुझे नहीं पता. तुम कहां थे.” आयुष्मान कहते हैं कि वह उनके पीछे था और उनकी वीडियो बना रहा था.

इसके बाद अर्चना आर्यमान से मिलती हैं और जाने के लिए कहती हैं. वह आर्यमान उन्हें कॉपी करने से मना करते हैं और खुद को प्रोफेशनल बताते हैं. अर्चना जोर से हंसती हैं और बेटे आयुष्मान को रिकॉर्डिंग करने से मना करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा,”लॉस्ट एंड फाउंडः मॉम.” आयुष्मान ने इस वीडियो का अर्चना को भी टैग किया है.

Tags: The Kapil Sharma Show, Viral video

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker