Urfi Javed Health Update: उर्फी जावेद ने अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो, खुद बताया अपना हाल

Urfi Javed Health Update: अपने अतरंगी और हैरान कर देने वाले फैशन से अपनी अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अक्सर अपने नए-नए लुक को लेकर उर्फी जावेद सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में खबर आई कि उर्फी जावेद की तबीयत खराब है. अभिनेत्री को तेज बुखार और उल्टी की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उर्फी की खराब सेहत के बारे में जानने के बाद उनके फैन भी परेशान हो गए हैं और लगातार उनकी हेल्थ अपडेट जानने की कोशिश में जुटे हैं.

इस बीच उर्फी जावेद की हेल्थ अपडेट सामने आ गई है. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी सेहत की जानकारी दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि अब उनकी तबीयत कैसी है.

फोटो में उर्फी जावेद अस्पताल के बेड में नजर आ रही हैं. उनके सामने अस्पताल का खाना है. उर्फी के चेहरे के हाव-भाव से जाहिर होता है कि उर्फी को यह खाना अच्छा नहीं लग रहा है. उर्फी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘मैं यहां हूं इसलिए मेरे पास इतना समय है. हां ये हो गया. मैं लगातार अपनी सेहत को अनदेखा कर रही थी और अब ये.’

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: urf7i)

बता दें, हाल ही में उर्फी जावेद, टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना के साथ अपनी तू-तू मैं-मैं को लेकर चर्चा में थीं. चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर रिएक्ट करते हुए लिखा था कि इस तरह के कपड़े पहनकर सड़क पर कौन निकलता है. जिसे लेकर उर्फी भी चुप नहीं रहीं और उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखकर एक्ट्रेस को जवाब दिया.

उर्फी ने अपने पोस्ट में यहां तक लिख दिया कि वह पैपराजी को पैसे देती हैं, इसके बाद भी उन्हें कवरेज नहीं मिलती. यही वजह है कि चाहत उनसे जलती हैं. दूसरी ओर उर्फी की बीते दिनों करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में भी चर्चा हुई. जहां, रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर रिएक्शन दिया था. उर्फी करण जौहर होस्टेड ‘बिग बॉस ओटीटी’ का भी हिस्सा थीं. दूसरी ओर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी हाल ही में उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर प्रतिक्रिया दी थी और उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की थी.

Tags: Entertainment, Entertainment information., Urfi Javed

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker