Superstar Singer 2: बहन अल्का भाटिया की आवाज सुन फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार, VIDEO हुआ वायरल

सोनी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है. आने वाले शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kuma) अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को प्रमोट करने के लिए शो में शरीक होंगे. खास बात ये हैं कि वह शो के ‘रक्षा बंधन स्पेशल’ एपिसोड में बतौर गेस्ट शामिल होंगे. आने वाले एपिसोड से एक प्रोमो चैनल के ऑफिशियल सोशल अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार रोते हुए दिख रहे हैं.

शो का प्रोमो देखकर अक्षय के चाहने वाले एक्साइटेड हैं. वहीं शो में उन्हें यूं रोता हुए देख फैंस काफी दुखी भी हैं. प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शो के मेकर्स ने लिखा- ”इस रक्षा बंधन के ख़ूबसूरत मौके पर, सुरों की ऐसी होगी बरसात कि भर आएगी सबकी आंख! देखिये #रक्षाबंधन स्पेशल”.

बहन की आवाज सुनकर हुए इमोशनल
जारी हुए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के सामने स्क्रीन पर एक वीडियो चल रहा है, जिसे उनकी और उनकी बहन अल्का भाटिया संग उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरों और वीडियो को मिलाकर बेहद खूबसूरती के साथ बनाया गया है.

वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी बहन की आवाज आती हैं और वह अपने भाई के लिए बेहद प्यारा स्पीच देती हैं. वीडियो में अल्का को पंजाबी में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि “ प्यारे राजू कल गल (बात) करते हुए याद आया कि 11 अगस्त की राखी है. मेरे हर दुख-सुख विच (में), मेरे नाल (साथ) खड़ा रहा. दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा. हर चीज के लिए थैंक यू.”

बहन के रिश्ते से बड़ा कोई रिश्ता नहीं है
वीडियो के आगे क्लिप में जब अल्का का स्पीच सुनकर अक्षय की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वो खुद को संभालने की कोशिश करते हैं हालांकि वह सफल नहीं होते, स्पीच खत्म होते ही अक्षय खुलासा करते हैं जब कभी एक छोटे से घर में रहा करते हैं तब उस देवी (बहन अल्का) के आने के बाद उनकी जिंदगी एकदम बदल गई. वह आगे कहते हैं कि बहन का जो रिश्ता होता है, उससे बड़ा रिश्ता और कोई नहीं.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar movies, Bhumi Pednekar, Raksha bandhan

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker