PETA चाहता है कि रणवीर सिंह अब खास मकसद के लिए दें न्यूड पोज, लेटर लिखकर की गुजारिश

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने की वजह से सुर्खियों में हैं. उन पर विवादित फोटोशूट के चलते एफआईआर भी दर्ज हुईं. कई लोग उनके समर्थन में दिखे, तो कई उनके विरोध में. इन सबके बीच ‘पेटा’ (पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) ने रणवीर से उनके एक कैंपेन का प्रचार करने का आग्रह किया है.

‘पेटा’ (PETA) अपने इस कैंपेन के तहत लोगों को वीगन होने के लिए प्रेरित करना चाहता है. उन्होंने लेटर लिखकर रणवीर सिंह से गुजारिश की है कि वे लोगों को उनके इस कैंपेन के प्रति जागरूक करने में उनकी मदद करें. वे चाहते हैं कि रणवीर उनके इस अभियन का प्रचार करें.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह के लिए लिखे खत में पेटा इंडिया लिखता है, ‘आपने पेपर मैगजीन के लिए जो फोटोशूट करवाया है, उसे हमने देखा है. आप हमारे लिए भी अपनी पैंट्स का त्याग करेंगे, ऐसी हमें उम्मीद है. हमें पता है कि आप जानवरों से कितना प्यार करते हैं. पेटा इंडिया के एक विज्ञापन में न्यूड पोज देना चाहेंगे?’

रणवीर को अपने एक ऐड में लेना चाहता है ‘पेटा’
‘पेटा’ के लेटर में आगे लिखा है, ‘ऐड की टैगलाइन है- हर एक जीव के अंग एक जैसे होते हैं, वीगन बनना चाहेंगे?’ रणवीर सिंह के नाम इस पत्र में ‘पेटा’ ने पामेला एंडरसन की एक तस्वीर भी अटैच की है. पत्र में आगे वीगन होने के फायदों के बारे में बताया गया है. रणवीर सिंह से इस कैंपेन को प्रमोट करने की गुजारिश की गई है.

कई एक्ट्रेस ने किया था रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का समर्थन
रणवीर की न्यूड फोटोशूट को लेकर तमाम लोगों ने भले आपत्ति जताई हो, पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस और एक्टर उनके समर्थन में खडे़ नजर आए. विद्या बालन से लेकर आलिया भट्ट तक, कई एक्ट्रेस ने उनके न्यूड फोटोशूट की तारीफ की. काम की बात करें, तो दर्शक उन्हें अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखेंगे. ये फिल्में अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

Tags: Ranveer Singh

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker