Google 7 और 7 Pro को लेकर बड़ी जानकारी लीक, टिप्सटर का दावा-6 अक्टूबर को होगी लॉन्चिंग

हाइलाइट्स

पॉपुलर टिप्स्टर जॉन प्रोसर ने दावा किया है कि गूगल पिक्सल 7 सीरीज़ को 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.
मालूम हुआ है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro Google की कस्टम टेन्सर चिप की दूसरी जेनरेशन द्वारा संचालित होंगे.
गूगल Pixel 7 Pro में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज पाई गई है.

गूगल पिक्सल 7 और 7 प्रो:  पिक्सल 6a के लॉन्च के बाद अब गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को प्रीव्यू कर रही है. गूगल के फोन आमतौर पर सितंबर में लॉन्च किए जाते हैं, लेकिन फोन की ऑफिशियल लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. पॉपुलर टिप्स्टर जॉन प्रोसर ने दावा किया है कि उन्हें पता है कि गूगल पिक्सल 7 सीरीज़ को कब लॉन्च किया जाएगा. प्रोसर ने कहा है कि गूगर पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को 6 अक्टूबर को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

आगे प्रोसर ने ये भी कहा कि इसे उसी दिन लॉन्च किया जाएगा, जिस दिन इसे प्री-ऑडर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जिसका मतलब ये हुआ कि दावा किया जा रहा है कि सीरीज़ की लॉन्चिंग 6 अक्टूबर को होगी.

(ये भी पढ़ें-धांसू Trick: Telegram के ज़रिए किसी भी फोटो का Background हटा सकते हैं आप, ये है तरीका)

प्रोसर ने ये भी कहा कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को US में 13 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. बता दें कि प्रोसर ने गूगल पिक्सल 6a की लॉन्चिंग डेट को लेकर भी दावा किया था, जो कि एकदम सही निकला.

फोन को लेकर कई रिपोर्ट्स पहले ही सामने आ चुकी हैं. लीक्स से मालूम हुआ है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro Google की कस्टम टेन्सर चिप की दूसरी पीढ़ी द्वारा संचालित होंगे. बता दें कि Pixel 6, Pixel 6 Pro, और Pixel 6a पहली पीढ़ी के Tensor चिप का इस्तेमाल करते हैं जो 5nm प्रक्रिया पर आधारित है.

(ये भी पढ़ें- Jio का सस्ता प्लान! सिर्फ 399 रुपये में फ्री मिलेगा Netflix, अमेज़न Prime और Disney+ Hotstar)

इसके अलावा Pixel 7 Pro का एक प्रोटोटाइप जिसे हाल ही में देखा गया था, उसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज पाई गई थी.

(*7*)

इसके अलावा एक और लीक रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि ये फोन Android 13 सॉफ़्टवेयर पर काम करेगा. साथ ही ये मालूम हु है Pixel 7 और Pixel 7 Pro 50-मेगापिक्सल सैमसंग GN1 कैमरे और एक हॉल सेंसर के साथ आ सकते हैं.

Tags: Google, Mobile Phone, Tech information

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker