Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: Trp के लिए मेकर्स ने देवर से कराई भाभी की डिलीवरी, लोग बोलें-अब फैमिली शो नहीं रहा

Image Source : GHUMHAIKISIKEYPYAARMEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार है सीरियल में इस समय मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बता दें हाल ही के एपिसोड को देखकर लोग सोशल मीडिया पर काफी भड़क रहे हैं। इस एपिसोड पर दिखाया गया है कि पाखी विराट और सई के बच्चे को जन्म देने वाली है। घर पर किसी के न होने पर विराट को पाखी की डिलीवरी करवानी पड़ती है। सई वीडियो कॉल पर इंस्ट्रक्शंस देती है। सीरियल में 3 इडियट्स वाला सीन क्रिएट किया जाएगा। इस पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स हैं। वायरल क्लिप पर लोगों ने लिखा है।शो घरवालों के साथ देखने लायक नहीं रहा।

विराट ने करवाई डिलीवरी

जानकारी के अनुसार शो में पाखी बेटे को जन्म देगी। घर पर कोई नहीं है। तेज बारिश में एंबुलेंस भी नहीं आ पाती। इस बीच विराट घर पहुंचकर डिलीवरी करवाता है। सई इंस्ट्रक्शंस देती जाती है। सई पाखी से बोलती है पुश करे और विराट को बोलती है कि उसकी मदद करे। एपिसोड में विराट को पाखी की डिलीवरी करवाते दिखाया जाता है।

 

Brahmastra: ऐसे हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ की शुरुआत, अयान मुखर्जी ने खोले फिल्म से जुड़े राज- Watch Video

शो स्पॉइल 

वहीं लगातार इस पर यूजर भड़क रहे हैं। वहीं लोगों का बोलना है कि  टीआरपी के लिए मेकर्स या कुछ नहीं करते। एक यूजर ने लिखा है मेकर्स सिर्फ शो स्पॉइल कर रहे हैं। एक कमेंट में लिखा है, अब टीआरपी गिर जाना चाहिए ये सीन दिखाने की क्या जरूरत थी। लोगों ने एपिसोड के बारे में काफी नेगेटिव लिखा है कि देवर भाभी की डिलीवरी करवा रहा है। शो फैमिली के साथ देखने लायक नहीं रहा। 

आलिया भट्ट पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, यूजर्स बोले प्रेगनेंसी में हील्स मत पहनो

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker