Doja Cat ने लाइव सेशन में बताया- ‘बाल पसंद नहीं हैं’ और उड़ा दी आईब्रो, फैंस हो गए हैरान

मनोरंजन जगत के सितारे अपने काम के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं. सेलेब्स के अगर लंबे-घने बाल हों तो उनकी सुंदरता और बढ़ जाती है, पर कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं, जिन्हें कभी अपने बाल पसंद ही नहीं आए. डोजा कैट (Doja Cat) ऐसी ही एक हॉलीवुड सिंगर हैं, जिन्हें अपने सिर के बाल इतने नापसंद थे कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस के सामने न सिर्फ यह खुलासा किया, बल्कि अपनी आईब्रो भी शेव कर ली.

डोजा कैट ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन आयोजित किया था. वे इंस्टाग्राम लाइव पर पहले से सिर मुंडवाकर पहुंची थीं. फिर, उन्होंने लोगों के सामने अपनी आईब्रो शेव की तो लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा. सिंगर ने बताया कि उन्हें कभी भी अपने सिर के बाल अच्छे नहीं लगे.

डोजा कैट ने आईब्रो शेव करके किया हैरान
डोजा कैट 26 साल की हैं और ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं. सिंगर अपना अनोखा लुक फ्लॉन्ट करती दिखीं. वे कहती हैं, ‘मुझे यकीन नहीं होता कि मैंने सिर मुंडवाने में इतना समय लिया.’ डोजा कैट को अपना बाल्ड लुक काफी भा रहा है. सिंगर ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि उन्हें सिर पर बाल कभी पसंद नहीं आए. सिर पर बाल नहीं होने चाहिए.’

(फोटो साभार: [email protected])

डोजा कैट को सिर के बाल कभी नहीं थे पसंद
डोजा कैट के उलट ज्यादातर लोगों को अपने सिर और आइब्रो के बाल सबसे ज्यादा पसंद होते हैं. हालांकि, सिंगर को सिर पर बाल न होना, कूल बात लगती है. वे अक्सर सिर के बालों को लेकर अपनी नापसंदगी जाहिर करती रही हैं, पर वे लाइव आकर अपनी आईब्रो शेफ करेंगी, ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

डोजा कैट के कदम की फैंस ने की तारीफ
डोजा कैट के कई फैंस ने उनके इस कदम की सराहना की. डोजा पहले अपने बाल्ड लुक को लोगों की नजरों से छिपा रही थीं, वे विग पहन रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कत उठानी पड़ रही थी. वे वर्कआउट के दौरान अपने लुक को लेकर चिंतित रहती थीं. वे सोचती थीं कि सिर पर विग कैसा लग रहा है, क्या वह सिर से चिपका रहेगा. वे इन वजहों से वर्कआउट पर पूरी तरह ध्यान नहीं लगा पाती थीं.

Tags: Hollywood stars, Singer

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker