BCCI के कोषाध्यक्ष ने विराट कोहली की कप्तानी और उनकी मौजूदा फॉर्म पर दिया बयान | bcci official arun kumar dhumal on virat kohli captaincy performance | Patrika News


विराट कोहली को लेकर अहम बयान
अरुण कुमार ने कहा, विराट कोहली सामान्य खिलाड़ी नहीं है। वो बहुत ही वह महान हैं और भारतीय क्रिकेट में उसका योगदान जबरदस्त रहा है है। मीडिया में कई तरह की बातें होती रहती है। इससे हम प्रभावित नहीं होते हैं। हम खुद चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द फॉर्म में लौट आए। बाकि टीम में चयन का सवाल तो हम चयनकर्ताओं पर छोड़ देते हैं।

उन्होंने आगे कहा, कप्तानी छोड़ने का फैसला खुद विराट कोहली ने लिया था। विराट ने खुद कहा कि वो अब कप्तानी नहीं करना चाहते हैं। हमने भी उनके इस फैसले का सम्मान किया। भारतीय क्रिकेट में उनका योगदान बहुत रहा है। हम हमेशा उनके किसी भी फैसले का सम्मान जरूर करेंगे।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एशिया कप 2022 में भारत के साथ होने वाले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

क्या विराट कोहली एशिया कप 2022 में फॉर्म हासिल कर लेंगे?

पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इसके बाद ही विराट ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था। बाद में वनडे और टेस्ट की कप्तानी भी उन्होंने छोड़ दी थी। इसके बाद रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया था। एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त से होगी। टीम का चयन अभी नहीं हुआ है। विराट कोहली इस टीम में जरूर होंगे।

विराट से पूरा देश उम्मीद कर रहा है कि वो इस बार फॉर्म में जरूर वापसी करेंगे। इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप भी होगा। विराट अगर फॉर्म में वापसी कर लेंगे तो भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा रहेगा। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड के बाद विराट को कुछ सीरीज के लिए ब्रेक भी दिया गया था।

यह भी पढ़ें

T20 में 30 साल की उम्र के बाद सबसे ज्यादा ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker