Aap Ki Adalat के नए एपिसोड जल्द होंगे शुरू, कौन है आपकी पसंद का गेस्ट? यहां बताएं

Image Source : INDIA TV
Aap Ki Adalat

Highlights

  • कोरोना के चलते पिछले 2 साल से बंद थी ‘आप की अदालत’ की शूटिंग
  • कोरोना की पाबंदियों के चलते गेस्ट को बुला नहीं सकते थे
  • इस बार दर्शकों की पसंद के गेस्ट के साथ नए एपिसोड शूट किए जाएंगे

Aap Ki Adalat: देश के सबसे चर्चित शो ‘आप की अदालत‘ के नए एपिसोड का प्रसारण एक बार फिर से इंडिया टीवी पर शुरू होने जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण पिछले 2 साल से इस शो के नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो पा रही थी। पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब एक बार फिर से ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले हैं। इसकी जानकारी इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने खुद ट्वीट करके दी है।

कोरोना के चलते बंद थी ‘आप की अदालत’ की शूटिंग


उन्होंने अपने वीडियो ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि कोरोना के कारण ‘आप की अदालत’ की शूटिंग बंद कर दी गई थी। कोरोना की पाबंदियों के चलते गेस्ट को बुला नहीं सकते थे। दर्शकों की ओर से भी यह सवाल बार-बार पूछा जाता था कि ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड कब से प्रसारित होंगे। लेकिन अब दर्शकों को लंबा इंतजार नहीं करना होगा। जल्द ही नए एपिसोड इंडिया टीवी पर प्रसारित होंगे। लेकिन इस बार दर्शकों की पसंद के गेस्ट के साथ आप की अदालत के नए एपिसोड शूट किए जाएंगे।

 
दर्शक अपनी पसंद के बारे में 9350593505 पर Whatsapp कर के बता सकते हैं। नए एपिसोड में किसे कटघरे में बैठाया जाए इसके बारे में नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप बता सकते हैं।

Google Form Link – https://forms.gle/wqYcwqZd7yKQ8c9v6

 

ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पत्रकार हैं रजत शर्मा

आप की अदालत देश का सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो है जिसके कटघरे में बैठकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने जनता के वकील रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए हैं। आपको बता दें कि रजत शर्मा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Twitter पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय पत्रकार हैं। सोशल मीडिया कंसल्टेंट मैट नवारा के मुताबिक Twitter पर पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पत्रकारों में भी वह तीसरे नंबर पर हैं।

Latest India News

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker