स्वतंत्रता दिवस पर BSNL का बड़ा ऑफर, इस रिचार्ज पर पाएं 75GB डेटा और 330 दिन की वैलिडिटी

हाइलाइट्स

आजादी के अमृत महोत्सव यानी 75 वर्ष को ध्यान में रखते हुए BSNL ने नया प्लान पेश किया गया है.
ये लंबी वैलिडिटी वाला प्लान है, जिसमें ग्राहकों को कई फायदे मिलते हैं.
BSNL के इस नए प्रीपेड प्लान ‘PV_ 2022’ में हर महीने 75 GB डेटा मिलेगा.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान ऑफर करती है. ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से सस्ते और किफायती प्लान लाता रहता है. इसी बीच BSNL ने नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसका नाम PV_2022 रखा गया है. खास बात ये है कि ये आजादी के अमृत महोत्सव यानी 75 वर्ष को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है.  बीएसएनएल ने इंडिपेन्डेंस डे के मौके पर इसे पेश किया है.

इस प्लान की कीमत 2022 रुपये रखी गई है. ये लंबी वैलिडिटी वाला प्लान है, जिसमें ग्राहकों को कई फायदे मिलते हैं. ग्राहकों को इस प्लान में एक बार रिचार्ज कराने पर लंबी वैलिडिटी, डेटा और कॉल का फायदा मिलता है.

(ये भी पढ़ें-धांसू Trick: Telegram के ज़रिए किसी भी फोटो का Background हटा सकते हैं आप, ये है तरीका)

सबसे खास है इसकी वैलिडिटी
BSNL के इस नए प्रीपेड प्लान ‘PV_ 2022’ में हर महीने 75 GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में ग्राहकों को लगभग एक साल की वैलिडिटी मिल जाती है. दरअसल इस प्लान में ग्राहकों को 300 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

इस प्लान की सबसे खास बात इसकी वैलिडिटी है. वहीं कॉलिंग के तौर पर ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है. इस प्लान में रोजाना 100 SMS फ्री मिलता है. इसमें हर महीने 75 GB डेटा मिलता है और ये खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 40Kbps हो जाती है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

ध्यान रखने वाली बात ये है कि इसमें ग्राहकों को 75 जीबी डेटा सिर्फ 60 दिनों यानी 2 महीने तक मिलेगा. इसके बाद यूजर्स को डेटा के लिए किसी और प्लान से रिचार्ज करना होगा. जैसा कि हमने बताया ये प्लान आजादी के अमृत महोत्सव यानी 75 वर्ष को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है, यही वज है कि इसमें 75GB डेटा दिया जाता है. ये ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक के लिए मिलेगा.

Tags: BSNL, Independence day, Recharge, Tech information

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker