साउथ सिनेमा की इस मशहूर एक्ट्रेस ने जमीन पर बैठकर की पति की पूजा, तो हो गईं ट्रोल

प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने जब इंस्टाग्राम पर अपने पति नितिन राजू के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं तो नेटिजेंस उन्हें लेकर उल्टी-सीधी बातें करने लगे. दरअसल, प्रणिता फोटो में अपने पति के पैरों के पास बैठी दिख रही हैं. वे अपने पति की पूजा कर रही हैं. लोग सिर्फ इतनी सी बात की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

फोटो में देखा जा सकता है कि प्रणिता सलवार-सूट पहने हुए जमीन पर बैठी हैं, जबकि उनके पति कुर्सी पर बैठे हैं. प्रणिता का यूं पति की पूजा करना शायद लोगों को पसंद नहीं आ रहा है, तभी तो वे उनके प्रति बुरी-भली बातें कह रहे हैं. दर्शक एक्ट्रेस से जैसी दिखने की उम्मीद करते हैं, प्रणिता इन तस्वीरों में बिल्कुल वैसी नहीं हैं. वे एक घरेलू महिला की तरह दिख रही हैं. बता दें कि प्रणिता को साल 2010 में आई फिल्म ‘पोर्की’ में पहली बार देखा गया था.

प्रणिता की पहली ही फिल्म हो गई थी हिट
फिल्म ‘पोर्की’ में प्रणिता के अपोजिट एक्टर दर्शन को कास्ट किया गया था. एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म सफल रही, जिसके बाद वे अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सजग हो गई थीं. उन्हें कई कन्नड़ फिल्में में काम करने का ऑफर मिला, पर उन्होंने सभी को मना कर दिया. वे बड़े सोच-विचार के बाद ही किसी फिल्म में काम करती थीं.

(फोटो साभार: [email protected])

प्रणिता ने बॉलीवुड में भी किया है काम
प्रणिता ‘पोर्की’ के बाद ‘बावा’ में नजर आईं. इसमें भी उनके काम की सराहना की गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साउथ सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के बाद, प्रणिता ने बॉलीवुड का रुख किया. उन्हें ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. दर्शकों ने उन्हें फिल्म ‘भुज’ में भी देखा, पर जो लोकप्रियता और पहचान उन्हें कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्में करने के बाद मिली थी, वैसी बॉलीवुड में नहीं मिली.

प्रणिता ने पिछले साल बिजनेसमैन से की थी शादी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रणिता पिछले साल ही नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं जो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. वे एक बच्ची की मां हैं, जिनका नाम आरना है. लोग अक्सर एक्ट्रेस से ग्लैमरस दिखने की उम्मीद करते हैं, पर जब वे ऐसी नहीं दिखती तो उन्हें परेशानी होती है.

Tags: Pranitha subhash

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker