श्रीकांत त्यागी के घर से मिलीं पुलिस की 2 जिप्सी गाड़ियां, क्या करता था कोई फर्जी काम?

Highlights

  • खुद को बीजेपी का नेता बताता था श्रीकांत त्यागी
  • नोएडा की पॉश सोसायटी में महिला से की बदसलूकी
  • पुलिस ने घर से किया गाड़ियों का जखीरा जब्त

Srikant Tyagi: दिल्ली के पास एक पॉश सोसायटी में ऐसा कुछ हुआ, जिसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दी। खुद को बीजेपी का नेता बताने वाले एक शख्स ने ऐसा शर्मनाक काम किया, जिसका अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने भी नोटिस लिया और नोएडा के सांसद को सोसायटी में जाकर लोगों को समझाने के लिए भेजा। जब नोएडा के सांसद महेश शर्मा ने ये भरोसा दिया कि आरोपी को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। आखिर इस पॉश सोसायटी में क्या हुआ, इस नेता ने महिला से गाली-गलौच और बदसलूकी क्यों की, ये हम आपको बताएंगे।

घर से मिलीं ‘पुलिस’ लिखी हुई जिप्सी गाड़ियां


श्रीकांत त्यागी के खिलाफ FIR दर्ज करते ही पुलिस फौरन एक्शन में आ गई। नोएडा पुलिस की एक टीम सुबह-सुबह ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के घर पहुंची। वह घर पर नहीं था लेकिन पुलिस ने उनकी पत्नी समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है। श्रीकांत त्यागी तो नहीं मिला लेकिन पुलिस उसकी कार उठा ले गई। श्रीकांत त्यागी की रईसी का अंदाज़ा आप उनके पास से ज़ब्त की गई कारों से ही लगा सकते हैं। पुलिस श्रीकांत त्यागी के यहां से एक फॉर्च्यूनर, एक टाटा सफारी, एक होंडा सिविक और 2 जिप्सी हैं। खास बात ये है कि श्रीकांत त्यागी के यहां से जो जिप्सी गाड़ियां ज़ब्त की गई हैं, उनेमें पुलिस लिखा हुआ है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर श्रीकांत त्यागी ने अपनी गाड़ियों के पीछे पुलिस क्यों लिखवाया? क्या जिप्सी के पीछे पुलिस लिखवाकर उसने कोई गैरकानूनी काम किए हैं।

सोसायटी में कब्जे के विरोध पर की बदसलूकी

श्रीकांत त्यागी का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह महिला पर भद्दी से भद्दी गालियो की बौछार करता दिख रहा है। वीडियो मं न सिर्फ वह महिला से बदसलूकी कर रहा बल्कि धक्का-मुक्की भी करता दिख रहा है। सबसे हैरानी की बात ये है कि ये सब कुछ इल्लीगल काम करने से रोकने पर हुआ। नोएडा के सेक्टर 93-B की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में इना अग्रवाल नाम की एक महिला के साथ श्रीकांत त्यागी नाम के लोकल लीडर की बदसलूकी का वीडियो अब पूरे देश में वायरल हो चुका है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो यही सवाल पूछ रहा है कि आखिर एक महिला से कोई इस तरह की बदसलूकी कैसे कर सकता है, वो भी ऐसी पॉश सोसायटी में। 

त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस फोर्स दे रही दबिश

बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी को इस बात पर गुस्सा आ गया कि कोई शख्स, वो भी एक महिला ने उसे सोसायटी के कॉमन स्पेस को प्राइवेट प्रॉपर्टी की तरह यूज करने से क्यों रोक दिया। पेड़ लगाकर वो जिस जगह को घेरना चाहता था, उसका विरोध क्यों किया? इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने से पूरे देश ने श्रीकांत त्यागी की बदसलूकी देखी। लोगों ने राष्ट्रीय महिला आयोग को ट्विटर पर टैग करके श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। आखिर महिला आयोग ने भी कहा कि उन्होंने यूपी के डीजीपी को श्रीकांत त्यागी के खिलाफ FIR करने और कार्रवाई करने की मांग की है। आखिर नोएडा की फेज-2 थाने में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस फाइल कर उसकी धरपकड़ की कोशिश तेज़ कर दी।

(*2*)Latest Uttar Pradesh News

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker