रणबीर कपूर की ‘खूबियों’ को लेकर फैंस ने किया सवाल, आलिया भट्ट ने एक्टर की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दिया ये मस्त जवाब

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) रियल में अपनी केमिस्ट्री को लेकर फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इस जोड़ी को अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र'( Brahmastra) में देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं. बीते दिन इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे गाने ‘देवा देवा’ का प्रोमो जारी कर दर्शकों की बेताबी और बढ़ा दी. इस बीच, आलिया ने को-स्टार के रूप में अपने एक्टर-पति की सबसे ‘अच्छी क्वालिटी’ का खुलासा किया है.

आपको बता दें कि आजकल आलिया जहां अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच उन्होंने बीते दिन 4 अगस्त की शाम को अपने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के साथ एक इंटरैक्टिव लाइव ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जहां उसने अपनी दोनों फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’-‘डार्लिंग्स’ को लेकर फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसी बीच एक फैन ने उनसे उनके पति रणबीर कपूर के बारे में पूछा, तो उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया.

फैंस के सवालों का दिया जवाब
‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान एक फैन ने आलिया से पूछा कि एक को-स्टार के रूप में रणबीर कपूर की सबसे खास खूबी क्या है? तो उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से अपने प्यारे पति की एक पुरानी तस्वीर साझा की और उनकी प्रशंसा की. तस्वीर में रणबीर हाथों से दिल बनाते नजर आ रहे हैं. आलिया ने अपने जवाब में खुलासा किया कि वह शॉट्स के बीच में बहुत कम दिल बनाते थे.

Instagram Printshot

शेयर की रणबीर की अनदेखी तस्वीर
आलिया रणबीर की अनदेखी फोटो को शेयर करते हुए फैंस को जवाब दिया, “रणबीर के साथ काम करना सबसे आसान है. वे बहुत समय के पाबंदी हैं. वह एक अभिनेता के रूप में इतना दे रहा है. वह कभी सेट नहीं छोड़ता. उसका अनुशासन शानदार से परे है.साथ ही, वह शॉट्स के बीच में मेरे लिए इन छोटे दिलों को बना देगा”.

Instagram Printshot

‘डार्लिंग्स’ – ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर फैंस ने किए सवाल
आलिया से ‘डार्लिंग्स’ के बारे में भी पूछा गया और उन्होंने इसे क्यों चुना? इस पर आलिया ने जवाब दिया, “स्क्रिप्ट स्क्रिप्ट और केवल स्क्रिप्ट. मुझे फैंस की दुनिया से प्यार हो गया और इसने मुझे क्या महसूस कराया …” . एक फैन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ गीत के बारे में सवाल किया तो उन्होंने जवाब में लिखा, “क्या आप सुन रहे हैं” जिसके बाद कई इमोजी हैं. इसके अलावा आलिया ने निर्देशक अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ से एक बीटीएस स्टिल भी साझा किया, जो 2018 की है.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra film, Ranbir kapoor

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker