मिस्टर आईपीएल से डॉक्टर आईपीएल बने सुरेश रैना, देखें वीडियो | Suresh raina got doctorate degree from vels university see video | Patrika News

सुरेश रैना वेल्स यूनिवर्सिटी से यह सम्मान प्राप्त करने के बाद आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के दफ्तर में पहुंचे थे। वहां उन्होंने जाकर टीम अधिकारियों से बात की, इसके अलावा भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर से भी मिले, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ही खेलते हैं। रैना का सीएसके दफ्तर में विजिट करने का एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रैना अधिकारियों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं और दीपक चाहर से भी उन्होंने मुलाकात की।

यह भी पढ़ें

जानें कैसी दिखती थी 2018 एशिया कप में भारतीय टीम

देखें वीडियो

इसी बीच इस बात के कयास लगाने जाए ने लगे कि आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स सुरेश रैना को वापस खरीद सकती है। आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के ऑप्शन में सुरेश रैना अनसोल्ड रह गए थे। उनके लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई। गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स मिडिल ऑर्डर में एक अच्छे बल्लेबाज की तलाश करती हुई नजर आई। सुरेश रैना की कमी सीएसके को इस सीजन खली, जो तेजी से बल्लेबाजी करने के अलावा बीच के ओवरों में भी गेंदबाजी कर सकते हैं। हालांकि चार बार की चैंपियन चेन्नई आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही थी।

बता दें कि अभी सुरेश रैना ने आईपीएल के 205 मैचों में कुल 5528 रन बनाए हैं। एक समय में वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, इस वजह से उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से बुलाया गया था। अगर सीएसके 2023 में सुरेश रैना को वापस अपनी टीम में शामिल करती है तो है जरूर खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी। क्योंकि सुरेश रैना एक दिग्गज बल्लेबाज होने के साथ-साथ पार्टटाइम स्पिन गेंदबाज भी हैं। साथ ही वह उच्च कोटि के एक फील्डर भी हैं।

यह भी पढ़ें

T-20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल की जगह उपकप्तान बन सकतें है हार्दिक पांड्या

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker