पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एशिया कप 2022 में भारत के साथ होने वाले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान | asia cup 2022 rashid latif on india pakistan match t20 | Patrika News


भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर बड़ा बयान
राशिद लतीफ ने भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर कहा, अगर मैं रणनीति के बारे में बात करुं तो फिर पाकिस्तान इसमें आगे हैं। हार-जीत तो होती रहती है। आपको बता दूं एक साल में भारतीय टीम ने अपने सात कप्तान बदले हैं। टीम का चयन करने में उन्हें बहुत दिक्कत होगी।

यह भी पढ़ें

3 दिग्गज खिलाड़ी जिनका Asia Cup 2022 की टीम में चयन होना लगभग तय है

उन्होंने आगे कहा, टीम इंडिया के पास खिलाड़ी अच्छे हैं लेकिन उन्हें बेस्ट-16 नहीं मिल पा रही है। प्लेइंग-11 चुनने में भी बहुत दिक्कत भारत को होगी। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत जीता था और उसमें भारतीय टीम की गलती थी। इस बार भी भारत की गलती से ही पाकिस्तान टीम जीतेगी।


पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को हराया था
इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप भी खेला जाएगा और वहां भी भारत, पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। पिछले साल मिली हार का बदला इस बार भारतीय टीम आराम से ले सकती है। भारत के पास इस समय मजबूत टीम हैं।

खिलाड़ियों को सही समय पर ब्रेक भी दिया गया है और वापसी के बाद सभी अच्छा क्रिकेट खेलेंगे। अभी देखने वाली बात ये होगी की एशिया कप में किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी। केएल राहुल के ऊपर भी सभी की नजरें होंगी। खबर के अनुसार वो अभी भी फिट नहीं है।

यह भी पढ़ें

T20 में 30 साल की उम्र के बाद सबसे ज्यादा ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker