तेज रफ्तार बस ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत

Image Source : PTI
Representational Image

Highlights

  • घटना लखीमपुर से करीब आठ किलोमीटर दूर खीरी-धौरहरा हाईवे की है
  • घटना में घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से करीब आठ किलोमीटर दूर खीरी-धौरहरा हाईवे पर रवाही पुल पर एक दंपति हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने शनिवार को तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार पति और पत्नी की मौत हो गई। जबकि उनके दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक जिला मुख्यालय के लिए बाइक से जा रहे शहर कोतवाली क्षेत्र के सिरकिरहा गांव निवासी अनूप कुमार शुक्ला और उनकी पत्नी वंदना शुक्ला की तेज रफ्तार बस की टक्‍कर से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दो बेटे- प्रांजल (10) और दिव्यांश (8) गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही

कोतवाली पुलिस ने कहा कि दुखद दुर्घटना के बाद गलती करने वाला बस चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि घटना लखीमपुर से करीब आठ किलोमीटर दूर खीरी-धौरहरा हाईवे पर रवाही पुल पर हुई। 

हालही में बाराबंकी में ट्रक ने रौंदा था पांच लोगों को 

यूपी के बाराबंकी जिले में थाना मसौली अंतर्गत ग्राम बिंदौरा के निकट शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। हादसे में पहले दो  मोटरसाइकिलों के एक-दूसरे से टकराने के बाद उन्हें ट्रक ने रौंद दिया था। जिससे इस हादसे में इन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई थी। इनमें से चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि पांचवें व्यक्ति की मौत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई।

Latest Uttar Pradesh News

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker