ट्विटर पर क्यों टॉप ट्रेंड कर रहा है अक्षय कुमार का नाम? जमकर TWEETS कर रहे हैं यूजर्स

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ को लेकर कापी उम्मीदें हैं. साथ ही अक्षय कुमार के चाहने वालों को भी ऐसा ही लगता है कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देगी. दर्शकों को अक्षय की इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार है, इस बात का अंदाजा आप इस तरह लगा सकते हैं कि अभी फिल्म को रिलीज होने में एक हफ्ते का टाइम है और अक्षय कुमार का नाम उनकी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर आज से ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ अगले हफ्ते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और कल से इस फिल्म का एडवांस बुकिंग भी शुरू हो जाएगा. इस वजह से भी अक्षय कुमार का नाम टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग लगातार ट्विटर पर ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, फिल्म की कहानी चार बहन और एक भाई की है. अक्षय को अपनी इन चार बहनों की शादी करनी हैं, लेकिन कैसे? ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल जाएगा.

Twitter Printshot
Akshay Kumar, Raksha Bandhan, अक्षय कुमार, रक्षा बंधन

Twitter Printshot

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है. अक्षय लगातार कई फिल्में लेकर आ रहे हैं. बता दें कि ‘रक्षा बंधन’ के रिलीज होने के साथ पहले हफ्ते में 5 छुट्टियों का फायदा मिलेगा. फिल्म को वीकडेज का पहला दिन सोमवार भी मिलेगा. इस दिन स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त है. अगर फिल्म की कहानी और कंटेंट ऑडियंस को भा गया, तो अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ‘रक्षा बंधन’ सफल रहेगी.

Akshay Kumar, Raksha Bandhan, अक्षय कुमार, रक्षा बंधन

Twitter Printshot

अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के जरिए आनंद एल राय के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘अतरंगी रे’ में साथ काम किया था, जिसमें सारा अली खान और धनुष भी थे. इसके अलावा, अक्षय भूमि पेडनेकर के साथ भी दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में साथ काम किया था.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker