कार्तिक आर्यन ‘कॉमेडी और रोमांस’ से हुए बोर, दर्शकों की डिमांड पर अब निभाना चाहते हैं यह रोल?

आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशन दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वह आजक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग में बिजी हैं. दूसरी तरफ उनकी आने वाली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ (Satyanarayana Ki Katha) का नाम बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) कर दिया है. इन फिल्मों में कार्तिक अलग-अलग अंदाज में देखे जाएंगे. इसी बीच एक्टर ने खुलासा किया है कि वह अब कॉमेडी और रोमांटिक रोल करते-करते बोर हो चुके हैं ऐसे में वह कुछ अलग फिल्मों को करने की इच्छा जाहिर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कार्तिक से एक हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें अगर शाहरुख खान के किसी भी एक रोल को करने का मौका मिले तो, तो वो कौन सा रोल प्ले करना चाहेंगे ? कार्तिक ने अपने जवाब में शाहरुख की फिल्म ‘डर’ के किरदार को चुना और कहा ,”मुझे लगता है कि कई लोगों ने मुझे यह पहले भी बोला है”.

‘डर’ कार्तिक की फेवरेट फिल्म है
रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक ने आगे अपनी बात को डिटेल्स में बताते हुए कहा , “भूल भुलैया 2 के आखिरी 30 मिनट में जब रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें दूसरी अन्य फिल्मों की तुलना में बेहद सीरियस सीन होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं और मैं ऐसे रोल्स की तलाश में हूं. अब देखते हैं आगे क्या होता है, शाहरुख खान की ‘डर’ फिल्म एक अच्छी फिल्म है और ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है”.

शाहरुख के बाद आमिर खान को पसंद आई फिल्म
आपको बता दें कि कार्तिक को आखिरी बार फिल्म भूल भुलैया 2 ( Bhool Bhulaiyaa 2) में देखा गया था. फिल्म दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सितारों और फिल्म क्रिटिक्स को बेहग पसंद आई. इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनकी ‘भूल भुलैया 2’ इस साल की सबसे बड़ी हाइलाइट रही है. हाल ही में शाहरुख खान ने कार्तिक की इस फिल्म की तारीफें की थी. वहीं इस फिल्म को लेकर आमिर खान का कहना है कि कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने भी बहुत अच्छा काम किया.”

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Bollywood information, Kartik aaryan

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker