अनुष्का शर्मा ने लेटेस्ट सेल्फी में दिखाई अपनी ‘मेहनत’, बाइसेप्स फ्लॉन्ट करती आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में एक स्पोर्ट्स वुमन की तरह ही पूरी तरह फिट लगें. फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की भूमिका में होंगी. अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. जिसके बाद अब अभिनेत्री बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

अपनी बेटी वामिका का अपने क्रिकेटर-पति विराट कोहली के साथ इस दुनिया में स्वागत करने के बाद ‘चकदा एक्सप्रेस’ अनुष्का की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा जमकर मेहनत कर रही हैं. अनुष्का बीते दिनों एक ट्रिप पर थीं और अब वापस मुंबई आ गई हैं. मुंबई वापस आते ही उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है.

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपनी ‘मेहनत’ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. शनिवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में अपने जिम से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह गर्व से अपनी टोन्ड आर्म्स और बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्हें ब्लैक पैंट के साथ नियॉन क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी मिरर सेल्फी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत करी.’ यूरोप में अपनी रोमांचक छुट्टियों के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में सेलिब्रिटी कपल मुंबई लौटा है. मंगलवार की सुबह जैसे ही अनुष्का-विराट मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे, हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

इस बीच अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. अभिनेत्री बायोपिक में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही है. अनुष्का ने कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. चार सालों बाद ये अनुष्का की पहली फिल्म होगी. इसके साथ ही वामिका की मां बनने के बाद भी यह अनुष्का की पहली फिल्म ही होगी. अनुष्का और विराट ने 2021 में अपनी पहली संतान का इस दुनिया में स्वागत किया था.

Tags: Anushka sharma, Bollywood, Bollywood information

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker