अनिल कपूर ने Throwback तस्वीर शेयर कर पूछा को-एक्टर्स के नाम, संजय कपूर-फराह खान भी नहीं लगा पाए अंदाजा

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के जिंदादिल एक्टर माने जाते हैं, शायद यही वजह है कि अपनी उम्र को मात दे कर नौजवानों को टक्कर देते हैं. ‘तेजाब’, ‘राम लखन’ जैसी कई यादगार फिल्में हिंदी सिनेमा को देने वाले एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्टर के साथ-साथ कुछ दूसरे कलाकार भी हैं. तस्वीर को शेयर कर पूछा कि इनके नाम बताओ तो फैंस के साथ-साथ भाई संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और फराह खान (Farah Khan) ने कोशिश की लेकिन सबके नाम बताने में चूक गए.

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर शेयर की है. अनिल ने इस तस्वीर को शेयर कर चैलेंज दिया कि ‘ये तस्वीर मुझे पसंद हैं, बाकि के एक्टर्स के नाम बताओ’. एक्टर की इस चुनौती को स्वीकार कर फैंस ताबड़तोड़ अंदाजा लगाने लगे, किसी ने लिखा ‘एक बैड मैन, दूसरे रंजीत, तीसरा समझ नहीं आ रहा’ तो एक ने मजेदार अंदाज में लिखा ‘अरे गूगल करके बता दो सर को’. एक फैन तो ऐसा चकराया कि कहने लगा ‘ये चक्कर क्या है भाई’.

(फोटो साभार: anilskapoor/Instagram)

संजय कपूर-फराह खान भी चकराए
ऐसे में अनिल कपूर के इस चैलेंज पर भाई और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर आगे आए. संजय ने लिखा ‘गुलशन ग्रोवर, मदन जैन और राज हंस’ तो अनिल कपूर ने उन्हें गलत करार देते हुए कहा कि ‘राजहंस नहीं’ . इसका मतलब गुलशन ग्रोवर और मदन जैन हैं.  इसके बाद बारी आई मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान की. फराह ने भी अंदाजा लगाया और लिखा ‘मैं पहचान सकती हूं गुलशन ग्रोवर और शशि रंजन’ तो अनिल  ने कहा ‘फराह ये शशि रंजन नहीं हैं’

(फोटो साभार: anilskapoor/Instagram)

बहरहाल फैंस तीसरे एक्टर को पहचानने की लगातार कोशिश कर रहे हैं आप भी करिए. फैंस जमकर अनिल कपूर की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-Case Toh Banata Hai: क्या सच में किसी फिल्म में अनिल कपूर के पिता के रोल में हैं तैमूर अली खान ?

अनिल कपूर  इन दिनों बेसब्री से नाना बनने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘जुग जुग जियो’  फिल्म में नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे. इसके अलावा ‘एनीमल’,’फाइटर’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में नजर आएंगे.

Tags: Anil kapoor, Farah khan, Gulshan grover

और देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker